प्रश्न और उत्तर - आप जानना चाहते हो सकता हालात

प्रश्न और उत्तर - आप जानना चाहते हो सकता हालात ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी, मुख्य शिक्षा, उत्पादों और सेवा अधिकारी इसकी एक व्यस्त कुछ हफ्तों गया है, लेकिन मैं अपने समय में एक छोटे से ब्रेक की क्या ज़रूरत है। मैं बुद्धिमानी से इस समय का उपयोग करें और Foolsville करने के लिए कि यात्रा लेने के लिए जा रहा हूँ। मैं Foolsville मेयर और वित्त बोर्ड के साथ मेरी बैठक इसलिए मैं कुछ सवालों का जवाब मिल जाएगा पुनर्निर्धारित और जल्दी ही आप के लिए यह सब रिपोर्ट करने में सक्षम था। मैं अपनी यात्रा की व्यवस्था बनाने के लिए कहा जाता है, वे मैं पहले कभी नहीं सुना एक एयरलाइन का सुझाव दिया। मैं मूल्यों की जाँच की है, मैं इस Foolsville को पाने के लिए सबसे महंगा तरीका था कि एहसास हुआ। मैं जल्दी से अपने Foolsville संपर्क कहा जाता है और मुझे लगता है वे सबसे महंगे हैं कि अगर एयरलाइन लेने के लिए क्यों चाहते उन से पूछा। उन्होंने कहा & quot; एयरलाइन thats क्योंकि हम सभी का उपयोग करें। & Quot; यह एक अजीब यात्रा होने जा रहा है, लेकिन मैं वास्तव में यह करने के लिए आगे देख रहा हूँ। वैसे, Foolsville लेख के बारे में सभी महान ईमेल के लिए धन्यवाद, वे शानदार और बहुत अजीब थे। आज, मैं एक सवाल और जवाब टुकड़ा फायदेमंद होगा। कुछ अक्सर अपने साथियों से सवाल पूछा खत्म हो जाने की सुविधा देता है। मैं FESX तो मैं खाई 11:00 सीए समय पर भरना व्यापार कर सकते हैं व्यापार शुरू करना चाहता था। मैं कहां से बाजार के बारे में अधिक सीख सकते हैं? उदाहरण के लिए, एक पूर्व बाजार है या यह सिर्फ कोई Premarket के साथ 11 सीए समय पर खुलता है? और, यदि हां, ओपन से पहले के स्तर को लेने के लिए एक तरीका है? एंड्रिया शानदार विकल्प! FESX (यूरो स्टॉक्स 50) मेरी राय में व्यापार करने के लिए दुनिया में सबसे अच्छा वायदा बाजारों में से एक है। इस बाजार में एक यूरेक्स उत्पाद है। अधिक जानकारी यूरेक्स वेबसाइट पर पाया जा सकता है: eurexchange। हम यह भी XLT वायदा व्यापार वर्ग में अक्सर इस बाजार को कवर किया। यह ज्यादा अमेरिकी शेयर बाजार की तरह, समय की अवधि के प्रत्येक सत्र के लिए वास्तव में बंद करता है तो FESX एक रात में सत्र के पास नहीं है। इस FESX एक अंतर है, के रूप में लगभग प्रत्येक दिन वायदा व्यापारियों के लिए एक अनूठा लाभ बनाता है। चतुर बाजार में सट्टेबाजों के रूप में, हम अंतराल से प्यार है। इस बाजार में कीमत बिंदु के रूप में अच्छी तरह से, आदर्श है; प्रत्येक बिंदु 10 यूरो का एक मूल्य है। वेबसाइट पर कुछ समय बिताने और हो सकता है आप किसी भी सवाल का ईमेल करें। मैं आज अपने समाचार पत्र में पढ़ा है और आप का वर्णन किया है कि AAPL व्यापार के बारे में आपसे एक सवाल पूछना चाहते हैं। आप ऊपर नहीं तो क्षेत्र ए, सी और डी तुम एक के पास बेचने के लिए और मूल्य में ले जाया गया है, तो उच्च यह कीमत सेल्सियस से ऊपर कदम नहीं होगा कि बहुत संभावना है कि सोच सकता है पर प्रकाश डाला और है कि मैं तीन संभावित shorting अवसर देख रहा हूँ चार्ट में देख रहे हैं डी तो, क्यों नहीं एक पर छोटी स्थिति बनाए रखने के लिए और सी पर फिर से एक और छोटी स्थिति ले? कीमत लक्ष्य के स्तर के लिए चला फिर जब दोनों पदों को कवर किया। मैं यह हारे हुए स्थिति को जोड़ने पर विचार किया जाएगा बहुत बार की स्थापना की है कि तरह देखते हैं, लेकिन कुछ लोगों को यह स्थिति में स्केलिंग फोन कर सकते हैं? मैं एक तरह से एक हारे हुए को जोड़ने और स्थिति में स्केलिंग के बीच क्या फर्क पड़ता उलझन में हूँ। कृपया स्पष्ट करें। एलेक्स, बड़ा सवाल है। जवाब सब अपने व्यापार की योजना के बारे में है। आप इस के लिए एक योजना है सुनिश्चित करें: मैं स्थिति में स्केलिंग के लिए अपने प्रश्न / सुझाव, क्या करने के लिए अपने एक बहुत चालाक बात महान है, लेकिन यहां सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह अपनी योजना में बनाया गया है, तो यह केवल काम करेंगे। मुझे लगता है कि मुझे प्रवेश के लिए एक स्थिति में स्केलिंग है का उपयोग एक रणनीति है और यह अच्छी तरह से काम करता है। & Quot; योजना & quot; क्या आप जोखिम का प्रबंधन करने के लिए जा रहे हैं कि वास्तव में कैसे पता है क्योंकि कुंजी है। आप एक स्पष्ट योजना के बिना एक स्थिति में पैमाने अगर, आप जोखिम पक्ष पर एक गहरा छेद खुदाई का खतरा रहता है। आप अपनी सुरक्षा रोक रखा जाएगा जहां प्रविष्टियों बिल्कुल हो सकता है और होगा, जहां यह पता लगाने के लिए है। फिर, क्या आप खोने के लिए तैयार youre की तुलना में अधिक जोखिम नहीं कर रहे हैं ताकि अपनी स्थिति को आकार पता लगाने में सक्षम हो जाएगा। एक खोने की स्थिति, & quot जोड़ने; के बारे में & quot अपने ईमेल में भाग जवाब देने के लिए; यह मेरी राय में नियोजित नहीं था तो इस कार्रवाई को केवल एक खोने की स्थिति में जोड़ने से किया जाएगा। एक स्थिति में स्केलिंग अंत में, जब, आप बराबर भागों में जोड़ने की जरूरत है लगता है न। वास्तव में, मैं मैं सुरक्षात्मक रोकने के लिए मिल के करीब बड़े आकार में जोड़ें। आप इस मार्ग से जाने का फैसला करता है, तो बस कुछ विचार मन में रखने के लिए। आशा है सब ठीक है यू के लिए त्वरित सवाल है, मैं मैं (1) इंट्रा डे अंक खरीदने और बेचने मिल (2) स्विंग अंक खरीदने और बेचने के लिए के लिए एक अच्छा लग रहा है लगता है। यू क्या & quot लगाने के लिए अलग तरह से करते हैं, स्थिति & quot; खरीदने के लिए और अंक बेचते हैं? सधन्यवाद, फिलिप की तरह अपने सभी ईमेल, अच्छा सवाल है। जवाब बहुत सरल, & quot;। कुछ भी नहीं & quot; हम खरीदने के लिए और किसी भी समय सीमा में कुछ भी बेचते हैं, तो हम मांग और आपूर्ति के संतुलन से बाहर हैं जहां मूल्य के स्तर के लिए देख रहे हैं। हम भी बड़े लाभ मार्जिन के साथ जुड़े रहे हैं कि इन असंतुलनों के लिए विशेष रूप से देख रहे हैं। स्थिति & quot; & quot के लिए देख रहे हैं; खरीदने और बेचने के अंक, तुम बड़े समय फ्रेम में देख रहे हैं, कि intraday और स्विंग ट्रेडिंग से फर्क सिर्फ इतना है। यदि आप बड़े लाभ मार्जिन के लिए देख रहे हैं, यकीन है कि यह कम जोखिम, उच्च इनाम, और उच्च संभावना रखने के लिए। हम XLT में ले लिया है ब्रिटिश पाउंड शाखाओं में से कुछ के बारे में सोचो, सपा खरीद हम मार्च में पाया अवसर है, और दूसरों को आप पाया और ईमेल में भेज दिया है। वे सभी आम में था महत्वपूर्ण टुकड़ा था & quot; बड़े लाभ की गुंजाइश है & quot ;. अपनी स्विंग ट्रेडिंग कक्षा के दौरान अपने कार्य केंद्र एक संकेतक के रूप वीआईएक्स उपयोग करता है। मुझे लगता है कि डेटा के लिए है न के बाद से मैं एक वीआईएक्स चार्ट नहीं मिल सकता है। मैं बजाय का उपयोग कर सकते हैं एक और संकेत है? वीआईएक्स (CBOE अस्थिरता सूचकांक) एक महान & quot; बाधाओं बढ़ाने & quot; छोटी और लंबी अवधि के व्यापार के लिए। यह शेयर बाजार में मौजूदा भय और लालच में बहुत आवश्यक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। वीआईएक्स उच्च और एक की आपूर्ति (प्रतिरोध) के स्तर तक पहुंच गया है, और शेयर बाजार में कम और एक मांग (समर्थन) स्तर तक पहुंच गया है, बाधाओं के शेयर बाजार व्यापार उच्च चालू करने के लिए जा रहा है कि मजबूत हैं। इसके विपरीत, वीआईएक्स नौवीं कम और एक मांग के स्तर तक पहुंच गया, और शेयर बाजार में अधिक है और तक पहुँचने के एक आपूर्ति स्तर, बाधाओं शेयर बाजार में गिरावट के बारे में है कि मजबूत कर रहे हैं। वीआईएक्स वास्तव में शेयर बाजार में उनके लंबे समय से पक्षपातपूर्ण पदों के लिए सुरक्षा खरीद रहा है, जो हमें पता चलता है। बीमा & quot; क्या होता है जनता खरीदें & quot न कि है; बहुत देर हो चुकी है जो कार दुर्घटना के बाद जब तक। चतुर बाजार के खिलाड़ियों के रूप में, हम वीआईएक्स चार्ट की निगरानी के द्वारा इस का लाभ ले सकते हैं। आप अपने मंच में चारा नहीं है, आप कर सकते हैं हमेशा गूगल & quot;। वीआईएक्स चार्ट & quot; मैंने वही किया और याहू पर वीआईएक्स का एक अच्छा चार्ट पाया? Finance. yahoo / क्यू / बीसी एस =% 5Evix। यह मुफ्त चार्ट देरी लेकिन thats ठीक है, हम इस चार्ट पर सही प्रवेश बिंदुओं की तलाश नहीं कर रहे हैं। इसके बजाय, आप एक बार इस चार्ट एक दिन यदि आप एक दिन व्यापारी पर और एक स्विंग या स्थिति व्यापारी अपनी प्रविष्टियां समय के लिए यदि आप एक सप्ताह में एक बार देख लेना चाहिए। हैलो सैम! मैं वास्तव में अपने सभी महान शिक्षा की सराहना करते हैं! एक स्विंग व्यापारी im और एस / आर की ताकत का निर्धारण करने के लिए, पिछले दिनों, सप्ताह, महीने में समर्थन और प्रतिरोध और छू की संख्या को देखने के लिए सिखाया गया है। मिशेल और स्टीव आप को सुनने में, यह तुम कीमत के बाईं ओर सबसे हाल ही में आपूर्ति और मांग के स्तर के साथ संबंध रहे हैं और बीच में गिरावट का कोई भी S / आर के स्तर को देखते हैं, तो यह देखने के लिए कि किसी से भी आगे पीछे मत देखो, लगता है सबसे हाल ही में आपूर्ति / मांग। सही है और यदि हां, तो क्यों कर रहे हैं कि ऐतिहासिक एस / आर महत्वपूर्ण नहीं है? बहुत धन्यवाद! बड़ा सवाल है जो। मैं उन अतीत में पाया कि बेहतर स्तर के रूप में हाल ही में मांग और आपूर्ति के स्तर पर न देखो। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में हमारे लिए कुंजी मिल रहा है & quot; ताजा & quot; स्तरों। ये वे का गठन किया गया, क्योंकि दोबारा गौर नहीं किया गया है स्तरों हैं। अक्सर, हाल ही में इन स्तरों हो जाएगा, लेकिन कभी कभी हम पाते हैं और बहुत दूर से वापस देखने के लिए है quot; ताजा & quot; स्तरों। मैं समय में आगे पीछे पाया स्तर बेहतर कर रहे हैं और एक कारण इस लिए है कि वहाँ बहस होगी। सबसे पहले, मैं पिछले कुछ वर्षों में कई ट्रेडों से अनुभव है, लेकिन मैं फ्लॉप, भले के माध्यम से साधारण तर्क लगता है। कीमत की समीक्षा कर रहा है, तो & quot; ताजा & quot; बहुत पहले से मांग या आपूर्ति के स्तर पर, उस कीमत के दूसरे शब्दों में एक चरम पर बाहर का रास्ता, वास्तव में अभी तक बाहर की आपूर्ति और मांग वक्र पर है इसका मतलब है। रबर बैंड बहुत speak8230 करने के लिए इतना बढ़ा हुआ है; इस बाधाओं इन अवसरों के लिए अपने पक्ष में खड़ी कर रहे हैं कि इसका मतलब है। अक्सर, बहुत पहले से पाया स्तर एक दूर के स्तर के साथ जुड़े सफलता और लाभ मार्जिन की संभावना के रूप में मेरे निजी व्यापार में मेरे लिए थोड़ा अधिक जोखिम वारंट जाएगा ताकि आदर्श होते हैं। यह उपयोगी था उम्मीद है।