दैनिक विकल्प ट्रेडिंग रणनीति चार्ट , नोट्स, एक नया इसके अतिरिक्त

दैनिक विकल्प ट्रेडिंग रणनीति: चार्ट, नोट्स, एक नया इसके अतिरिक्त मेरी दैनिक विकल्प ट्रेडिंग रणनीति के जवाब वास्तव में भारी हो गया है। मैं इसके बारे में हर दिन ई-मेल और टिप्पणियों के टन प्राप्त करते हैं। मैं शामिल एक सीखने की अवस्था निश्चित रूप से समझते हैं कि वहाँ है, क्योंकि मैं जितनी जल्दी संभव हो के सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिश। उम्मीद है कि आप रणनीति बहुत अच्छी तरह से काम करता है कि पा रहे हैं। आप यहां (सबसे हाल ही में) और यहाँ (पहली श्रृंखला में) रणनीति के बारे में मेरे पिछले दो लेख पढ़ सकते हैं। मेरी रणनीति में प्रवेश और एक छोटी समय सीमा में एक व्यापार बाहर निकलने के लिए व्यापारी की इजाजत दी, चरम oversold और खरीददार के स्तर के लाभ लेने के लिए निम्नलिखित पांच संकेतक का उपयोग करता है: बोलिंगर बैंड - मैं यानी मेरे मापदंडों के रूप में 12,2,2 उपयोग (12) के रूप में साधारण औसत (NYSE: एसएमए) और मानक विचलन, (2) मानक शीर्ष बैंड का विचलन, और (2) के रूप में नीचे बैंड का मानक विचलन। एक निजी पसंद के रूप में, मैं मैं नीचे बैंड नीचे वर्तमान कीमत कार्रवाई चाल को देखने तक भी (कॉल) या शीर्ष बैंड के ऊपर (कहते हैं) एक व्यापार बनाने पर विचार करने के लिए शुरू नहीं होगा, लेकिन यह केवल के बाहर की जरूरत संकेतकों में से एक है पांच (5) कुल। सापेक्ष शक्ति सूचकांक - मैं बारह (12) की लंबाई का उपयोग करें। आरएसआई एक शेयर खरीददार और oversold स्तर पर है जब पता चलता है कि एक संकेतक है। यह 0-100 की एक सीमा है। 30 ओवरसोल्ड माना जाता है, जबकि 70 का आरएसआई पर एक पढ़ने, खरीददार के स्तर को इंगित करता है। कुछ व्यापारियों ने भी एक खरीदें पुष्टि करने के लिए मानक 30 के स्तर से नीचे जाने के लिए की तरह है, लेकिन यह अंततः व्यापारी की पसंद है। इंट्राडे गति सूचकांक - आईएमआई जहाँ तक मैं जल्दी से पदों की में और बाहर हो जाता है जो एक विकल्प व्यापारी के लिए चिंतित हूँ अमूल्य है। सूचकांक उन दोनों में है कि सापेक्ष शक्ति का सूचकांक पढ़ने के समान है इंट्राडे गति 0-100 की एक श्रृंखला है। 30 ओवरसोल्ड माना जाता है, जबकि एक बार फिर, 70, खरीददार को इंगित करता है। मैं भी आरएसआई के साथ संबंध स्थापित करने के लिए बारह (12) की सीमा का उपयोग करें। फिर, यह क्या लंबाई काम करता है और क्या वह या वह उपयोग पसंद के रूप में व्यापारी की पसंद है। इंट्राडे गति सूचकांक व्यापारी के किसी भी प्रकार के लिए उपयोग करने के लिए एक बहुत शक्तिशाली तकनीकी संकेतक है। मनी फ्लो सूचकांक - अगले सूचक के रूप में आईएमआई इस प्रकार है। एमएफआई एक दिया सुरक्षा की कीमत और मात्रा का विश्लेषण करके एक मौजूदा रुझान में सजा का निर्धारण करने के लिए प्रयोग किया जाता है कि एक गति सूचक है। एमएफआई पैसे में और एक सुरक्षा से बाहर जा रहा है और एक प्रवृत्ति उत्क्रमण भविष्यवाणी करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता की ताकत का एक उपाय के रूप में प्रयोग किया जाता है। एमएफआई सीमित दायरे में 0 और 100 के बीच (आरएसआई और आईएमआई) की तरह है और आरएसआई और आईएमआई के रूप में एक समान फैशन में व्याख्या की है। बुनियादी फर्क आरएसआई केवल कीमत को शामिल किया गया है, जबकि एमएफआई भी, मात्रा के लिए खातों है। यह भी बजाय ओवरसोल्ड स्तर का संकेत संख्या तीस (30) की, मनी फ्लो सूचकांक ओवरसोल्ड के रूप में बीस और खरीददार के रूप में अस्सी का उपयोग करता है कि वास्तव में अलग है। पूर्ण Stochastic थरथरानवाला (केवल तेज या धीमी गति स्टोकेस्टिक उपयोग नहीं करते हैं) - कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किया, मैं पिछले चार पहले से ही क्या किया है की पुष्टि करता है कि एक और संकेत के रूप में अपने ट्रेडों में एफएसओ काफी उपयोगी पाते हैं। इसे खरीदने के लिए एक उपयुक्त समय है जब इन संकेतकों के सभी संयोजन एक साथ वास्तव में पुष्टि की। एफएसओ धीरे स्टोकेस्टिक और फास्ट स्टोकेस्टिक का एक संयोजन है और अधिक उन्नत और तेज और धीमी स्टोकेस्टिक से अधिक लचीला है और यहां तक ​​कि उन्हें उत्पन्न करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। एक खरीददार संकेत के रूप में 80 अधिनियम ऊपर रीडिंग 20 से नीचे रीडिंग एक ओवरसोल्ड संकेत कार्य करते हुए। मैं का उपयोग करना पसंद मानकों को दैनिक व्यापार के लिए (10,6,6) कर रहे हैं। समस्याओं के लोगों में से एक इस रणनीति को भी जल्दी से एक व्यापार में कूद रहा है साथ करने लगते हैं। रणनीति का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है कि यह ऐसा करने के लिए एक अच्छा समय की तरह दिखाई दे सकते हैं जब खरीदने से बचने के लिए, यह जानकर, लेकिन वास्तव में नहीं है। मैं अपने स्ट्रीमिंग चार्ट के कुछ दिखाने के लिए और किया जा सकता है कि आम गलतियों बाहर बिंदु होगा। मैं बाजार में कम से कम एक घंटे के लिए खुला कर दिया गया है जब तक प्रतीक्षा करें और पिछले एक घंटे के दौरान व्यापार नहीं होगा, हम वास्तविक व्यापार के बारे में 4.5 घंटे के साथ काम कर रहे हैं। यही कारण है कि बहुत समय के लिए है। संकेतकों और प्रवृत्ति को आप नहीं कह रहे हैं, तो खरीदने के लिए कोई जरूरत नहीं है। मैं वास्तव में इस रणनीति का उपयोग करते समय धैर्य कितना महत्वपूर्ण है तनाव नहीं कर सकते। यह आप 10:30 ईएसटी में एक प्रमुख ओवरसोल्ड स्तर को देख रहे हैं, तो एक बात है और सभी संकेतकों लाइन में हैं। उन परिस्थितियों में, इसे खरीदने के लिए एक अच्छा समय है। आप नीचे या ऊपर बोलिंगर बैंड को देख रहे हैं हालांकि, अगर मुश्किल से छुआ, या वर्तमान कीमत कार्रवाई लाइन (मैं बाद में एक लेख में के बारे में और अधिक विस्तार में जाना होगा जो) एक अवधि के लिए बैंड यार कर रहा है, और अन्य संकेतकों के सभी बमुश्किल ओवरसोल्ड / खरीददार के स्तर पर, क्यों एक व्यापार के लिए मजबूर? अप-टू-डेट मैं वर्तमान में इस रणनीति के साथ उपयोग कर रहा हूँ शेयरों के साथ हर किसी को रखने के लिए, वे निम्नलिखित हैं: एप्पल इंक (NASDAQ: AAPL) गूगल (NASDAQ: GOOG) सीएफ इंडस्ट्रीज (NYSE: सीएफ) व्यान रिसॉर्ट्स (NASDAQ: WYNN) F5 नेटवर्क (NASDAQ: FFIV) सहज सर्जिकल (NASDAQ: ISRG) Chipotle मैक्सिकन ग्रिल 9CMG) इंटरनेशनल बिजनेस मशीन (NYSE: आईबीएम) - सिर्फ जोड़ा। Baidu (NASDAQ: BIDU) सिना कॉर्प (NASDAQ: सिना) इस सूची से हटा दिया गया है। यह आप प्रत्येक विकल्प अनुबंध के लिए भुगतान किया है, उन्हें ऊपर $ 0.60 की न्यूनतम बेचने के आदेश के साथ उपयोग किया जा करने के लिए प्रति शेयर कीमत बहुत कम रह गई है। इसके अलावा, चीनी सरकार ने अपने नियमों के नियंत्रण से बाहर हो रही है। इन रिपोर्टों के किसी भी अधिक बाहर आते रहते हैं, तो Baidu (BIDU) जल्द ही हटाया जा सकता है। हम इस रणनीति का प्रयोग की जरूरत पिछले बात अनिश्चितता है। मैं हमेशा आप एक व्यापार जगह से पहले शेयर को प्रभावित कर सकता है कि किसी भी खबर की घटनाओं के लिए याहू वित्त या सीएनबीसी रूप में ऐसी साइटों पर टिकर प्रतीक की जांच कर लें कि तनाव यही कारण है। आप एक शेयर के लिए समय की एक छोटी राशि में बहुत जल्दी रपट दिखाई देता है तो हमेशा तुरंत देखने के लिए क्यों पता लगाना। एक कारण लगभग हमेशा बना रहता है। सोमवार को सिना इस का एक बहुत अच्छा उदाहरण था। शेयर के बारे में 1:24 ईएसटी में, नीचे सब दिन था, भले ही शेयर पूरी तरह से (अधिकांश चीनी प्रौद्योगिकी के शेयरों के साथ) गिर गए। इस BIDU के साथ-साथ दूर है कि शेयर से दूर रहने के लिए एक अच्छा संकेत था (चीनी टेक शेयरों मिलकर में स्थानांतरित करने के लिए करते हैं)। तुम बस कोई फर्क नहीं पड़ता संकेतक हैं कि कैसे कम, वहाँ है कि ज्यादा जोखिम के साथ एक स्थिति धारण कॉल ऑप्शंस में पकड़ा जा नहीं करना चाहती। मेरे स्ट्रीमिंग चार्ट से सोमवार को सिना के उदाहरण के नीचे एक उत्कृष्ट उदाहरण है। कभी नहीं नीचे बोलिंगर बैंड तोड़ने जबकि, गिरावट पर ध्यान दें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या शेयर आप अपने चार्ट पर है आप इस तरह की प्रवृत्ति को देखते हैं, तो इसे तुरंत कुछ स्टॉक के साथ हो रहा है कि एक लाल झंडा, सबसे अधिक संभावना हानिकारक खबर उठाना चाहिए। । बोलिंगर बैंड और quot गले, ऊपर चार्ट से, यह मैं फोन & quot क्या पसंद है; यह करना है, तो आप इसे देखना यह कभी भी तरह किसी भी और सभी स्थितियों से बचने के लिए एक बुरा व्यापार है। इस चार्ट से पता चलता है के रूप में इस बात की पुष्टि करने के लिए, हम भी सोमवार को BIDU साथ एक ही स्थिति देख सकते हैं: BIDU दिन में बाद में बरामद, वहीं इस 1:34 ईएसटी बारे में जब तक 1:28 ईएसटी से एक बुरा प्रवेश बिंदु था। आप वास्तव में कम बोलिंगर बैंड एक खरीद संकेत अन्य चार संकेतक के अलावा, अपने चार्ट पर पार देखना चाहते हैं। सच्चाई यह है कि आप कुछ अवसरों को याद कर सकते हैं, आप भी एक सतत नीचे सर्पिल पर जला दिया हो रही से बचने जाएगा। सोमवार को वास्तव में कुछ कॉल खरीदने के अवसरों थे। कुछ दिनों में आपको लगता है कि (पिछले गुरुवार को ऐसा ही हुआ था) देखेंगे। FFIV मैं निश्चित रूप से आप के लिए बाहर बात करना चाहते हैं कि एक था। यह 1:58 ईएसटी में हुई। यहाँ चार्ट है और मैं इसे खरीदने के लिए एक अच्छा समय था, जहां मौके चिह्नित। समय में, आप यह देख जब अन्य संकेतकों अंक की एक जोड़ी से थोड़ा दूर हो सकता है। कुछ जब उदारता उचित नहीं है। (नोट: मैं केवल यहाँ उस समय चार अन्य संकेतकों के नंबर नहीं बोलिंगर अंक दिखा रहा हूँ।) आप देख सकते हैं, FFIV एक गिरावट में था, लेकिन वास्तव में सच में एक निम्न बिंदु की पुष्टि करता है कि एक त्रिकोणीय गठन में कम लाल बैंड से टकराने के बिना। बैंड & quot गले, यह या तो बस बैंड या & quot सवारी कर रहा था; 01:33 ईएसटी से लगभग 1:57 ईएसटी करने के लिए। वे स्वत: खरीदता सेट कर सकते हैं, तो मैं कहा गया है कि एक और सवाल है? मैं दृढ़ता से यह करने के लिए नहीं की सलाह। स्वचालित खरीदता खाते में शेयर या बाजार की स्थिति से संबंधित किसी भी खबर नहीं लेते। एक स्वत: खरीदें पहले आज एक सिना कॉल स्थिति में डाल दिया होगा। यही कारण है कि मैं उनके बारे में कैसा महसूस समझा जाना चाहिए। मैं इस लेख की शुरुआत में उल्लेख किया है, इसे खरीदने के लिए सबसे अच्छा समय के साथ आता है जब तक इंतजार करने के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकता है। क्या आप एक दिन कर सकते हैं 10 ट्रेडों के ऊपर देखेंगे जहां कुछ दिनों कर रहे हैं। दूसरों के लिए, वहाँ केवल एक ही हो सकता है। औसत पर, वास्तव में अच्छा 3-5 एक दिन खरीदता है वहां आम तौर पर है। सब्र हालांकि, बंद का भुगतान करेगा। मैं भी यह रातोंरात कुछ भी धारण करने के लिए एक बहुत अच्छा विचार नहीं है कि उल्लेख करना चाहूंगा। मुझे लगता है वे पहले से ही व्यापार पर बहुत सारा पैसा बनाया है और अभी भी व्यापार पकड़ना चाहता हूँ कि मुझे बता रहा है ई-मेल प्राप्त करते हैं। आपको लगता है कि व्यापार आयोजित करने का निर्णय लेते मिनट से, आप इस रणनीति का प्रयोग नहीं रह रहे हैं। अब आप एक लंबी कॉल या पुट धारक हैं। इस रणनीति के अगले कारोबारी दिन क्या होता है के साथ कुछ नहीं करना है। 30-3: 00 ईएसटी आप 10 के बीच अपने व्यापार बार रखने अगर आप रात भर धारण से बचने के लिए सक्षम हो जाएगा। शायद इस व्यापार की तुलना में ज्यादा बेहतर होगा कि साथ में आता है कि एक और व्यापार हो जाएगा: मैं एक व्यापार बनाने से पहले अपने आप से पूछना चाहते बातों में से एक यह है? मैं एक हाँ के साथ उस का जवाब कर सकते हैं, तो मैं कुछ और करने के लिए आगे बढ़ना। यह आसान लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में गलतियों से बचा सकता है। मैं इन उदाहरणों में से कुछ मैं से बचने के लिए और अपने दैनिक ट्रेडों में खरीदने के लिए क्या देखो क्या तुम्हें दिखाने में मदद की उम्मीद है। यदि आप कोई प्रश्न या टिप्पणी है, तो हमेशा की तरह, मैं जितनी जल्दी हो सके आप का जवाब देने की कोशिश करेंगे। मैं वहाँ कई जवाब दिया है के रूप में मैं भी पहले दो लेखों से टिप्पणी अनुभाग पढ़ने की सलाह देते। प्रकटीकरण: मैं हमेशा अवसर पर निर्भर करता है, लेख में उल्लेख शेयरों पर कॉल या पुट खरीद रहा हूँ। मैं भी AAPL कॉल लंबे समय के मालिक हैं।