मेरी जीत सिस्टम ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार

XBD4 ट्रेडिंग सिस्टम जादू की छड़ी ( स्थिति का प्रबंधन करने के लिए ) मुख्य सूचक नए मूल्यों की गणना करते हैं, हम इस मूल्य को रोकने के नुकसान और लाभ लक्ष्य चलते हैं। टिप्पणियाँ: 1 Muhiuddin (शनिवार , 8:27 2014 07 जून) मैं डाउनलोड और मेरी जीत प्रणाली V.3 [ 1.9 एमबी] स्थापित किया है। मैं गलत हूँ तो कृपया मुझे गाइड । Xb4 हम बाजार में बेचने लाल है , तो 1. GMT00 पर हम चार्ट को देखो। 2. स्टॉपलॉस और लो लाभ 80,80 पिप्स है । 3. मैं / नुकसान रोकने के लिए कदम चार्ट पर लाभ लेने के लिए सुझाव है कि किसी भी ( मुख्य सूचक ) सूचक नहीं मिला था । (सिर्फ विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर खबर के बारे में बता रहा है )। कृपया स्टॉपलॉस के लिए कदम और लाभ लेने के लिए सुझाव देते हैं। मैं चार्ट सूचक सूची में यह प्रदर्शन पर जब देखो ( औसत, FFCal और धुरी multiday चल रहा है ) 4. अगले सुबह के कारोबार जारी रखने के लिए और टी.पी. या एसएल GMT00 तक पहुँच नहीं है । हम xb4 रंग के अनुसार व्यापार को बंद करने और नया एक में प्रवेश करना चाहिए ? या जब तक टी.पी. या एसएल हिट जारी रखने के लिए रहते हैं। मैं अत्यधिक अपनी त्वरित कार्रवाई के लिए सराहना की जाएगी।