मलेशिया में सोने में निवेश

Malayisa में सोने में निवेश इस यूनिट ट्रस्ट-निवेश पर व्यक्तिगत वित्त और निवेश के बारे में नियमित रूप से ब्लॉग है जो कार्सन डिंग, से एक अतिथि पोस्ट है। जल्दी सभ्यताओं की शुरुआत के बाद से, सोने की एक इष्ट धातु किया गया है। राष्ट्रों के एक दूसरे के बीच व्यापार, जबकि यह भुगतान के एक फार्म के रूप में इस्तेमाल किया गया है। यह भी लोगों के लिए मार डालेंगे कि कुछ किया गया है। गोल्ड इतने लंबे समय के लिए मानव जाति के आसपास रहा है। लांग आज राष्ट्रीय मुद्राओं के निर्माण से पहले। कर सकते हैं आज 20 वीं सदी की शुरुआत में ढाला गया है कि सोने के सिक्के एक राजसी राशि लाने। मुझे लगता है वे में निवेश करना क्या जब लोग पूछते फिर भी, मैं शायद ही लोगों को सोने में निवेश है कि सुना है। आप चारों ओर से पूछो और आप की संभावना 8220 में सुना होगा, मैं गुण .8221 में निवेश; यूनिट ट्रस्ट फंड। सावधि जमा। गुण निवेश के साथ शुरू करने के लिए पैसे की एक बड़ी राशि की आवश्यकता है। आप अपने निवेश बाहर नकद करने की योजना है और, अगर आप अपने पैसे को देखने से पहले एक खरीदार और पूरी कानूनी प्रक्रिया के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा। मैं पैसे और धैर्य की इतनी बड़ी राशि नहीं है। क्या आप? खंड ट्रस्ट? खैर, गुण की तुलना में काफी बेहतर है। आप अपने धन मूल्यों में वृद्धि करना चाहते हैं, तो कीमत नीचे चला जाता है, तो आप और अधिक इकाइयों को खरीद सकते हैं। यह डॉलर की लागत औसत तकनीक खरीद की अपनी लागत कम करने के लिए मदद करता है। गुणों में, आप अपनी संपत्ति के लिए मूल्य जोड़ने के लिए एक रसोई कैबिनेट में डाल सकते हैं। हालांकि, अगर आप अपने कैबिनेट डिजाइन अपने खरीदार द्वारा या नहीं पसंद किया जाएगा कि क्या कभी पता नहीं चलेगा। अगर आप बहुत ज्यादा फिटिंग और स्थिरता को जोड़ने और, अगर आप भी संपत्ति पर overspending जोखिम है कि इसे बेचने हिस्सा करने के लिए आता है ज्यादा है कि जब लायक नहीं हो सकता है। यूनिट ट्रस्ट के लिए, फंड हाउस आप से इसे वापस खरीदने के लिए बाध्य किया जाता है। लिक्विडिटी एक मुद्दा नहीं है। आप अपने यूनिटों को बेचने के बाद आप एक या दो सप्ताह के भीतर अपना पैसा मिलता है। सावधि जमा? आप सावधि जमा में अभी भी कर रहे हैं, तो मुद्रास्फीति की दरों पर विचार करें। अपनी सावधि जमा वापसी वर्तमान मुद्रास्फीति दर को हरा सकते हैं? एक आसान निवेश अब, क्या सोने के निवेश के बारे में? मैं सरल और सीधा है कि एक निवेश की तरह। आप गुण और यूनिट ट्रस्ट फंड के विपरीत, सोने की खरीद करना चाहते हैं जब बहुत ज्यादा नहीं रूपों को भरने के लिए। आप दैनिक, साप्ताहिक और वार्षिक मिनट, घंटे, द्वारा कीमत आंदोलन को ट्रैक कर सकते हैं कि इंटरनेट पर चार्ट नहीं है। यह कई इसे सोने में निवेश करने के लिए कितना आसान नहीं जानता कि आश्चर्य की बात है। मैं चार्ट विश्लेषण (मैं यूनिट ट्रस्ट फंड में निवेश ज्यादा की तरह) और सोने की कीमत एक अच्छी खरीद या एक अच्छा बेचना होगा जब देखना पसंद है। क्या आप एक लड़ाई में प्रवेश से पहले पहले युद्ध के मैदान का अध्ययन करना चाहते हैं न? (यदि आप अपने ही अमेरिका है कि वर्ष में प्रति औंस $ 20.65 जानना चाहते हैं) सोने इतने लंबे समय आप वर्ष 1833 के बाद से सोने की कीमत चार्ट प्राप्त कर सकते हैं के लिए चारों ओर गया है। मैं वास्तव में मैं एक निवेश में जाने के लिए जब मेरे सामने अच्छी कीमत के बारे में जानकारी के लिए करना चाहते। मैं आप भी करते हैं शर्त। आज सोना 17 मार्च 2008 पर $ 1011.25 अमेरिका के उच्चतम बिंदु पर पहुंच गया है। आप एक संपत्ति खरीदने के लिए जब आप आप के सामने कीमत इस तरह की जानकारी है? वे निर्माण के तहत अब भी कर रहे हैं और उसके बाद परियोजना को छोड़ दिया जा रहा जोखिम है, जबकि ज्यादातर लोग नए संपत्ति खरीदते हैं। क्या एक डरावना सोचा कुछ ईंटों में अपनी मेहनत की कमाई डाल दिया और फिर आप अगले 20 या 30 साल के लिए बैंक पैसे के कारण देखने के लिए। अगर आप निवेश में नए हैं, तो याद रखें, सरल और सीधा कुछ के साथ शुरू करते हैं। और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप ऐतिहासिक कीमत आंदोलनों पर विश्लेषण और ट्रैक रिकॉर्ड कर सकते हैं कि जानकारी और डेटा का एक बहुत है कि एक निवेश में चलते हैं। आप सोने के निवेश के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो मैं तुम्हारे लिए मेरे ब्लॉग पर कुछ लेख है। चार्ट आपके निवेश लाभदायक बनाने के लिए अध्ययन करने की शक्ति जानें। आप सबसे अच्छा निवेश रिटर्न के लिए अपने स्वर्ण हासिल कर सकते हैं जहां बाहर का पता लगाएं। कार्सन सक्रिय रूप से सोने में निवेश करते हैं और अपने अनुभव के बारे में ब्लॉग है जो मलेशिया में केवल ब्लॉगर है। सोने के निवेश के बारे में अधिक जानने के लिए अपने ब्लॉग पर जाएँ।