यह कितना अच्छा रोकने के नुकसान के बिना व्यापार

कोई रोकने के नुकसान के साथ कारोबार कर रहा। कितना अच्छा है। कोई रोकने के नुकसान के साथ कारोबार कर रहा। कितना अच्छा है। नुकसान को रोकने वास्तव में अपने खातों को जलाने के लिए बनाया गया था! $ 10k के साथ, आप 20% से अधिक रिटर्न हर महीने बना हो सकता है। मैं यहाँ काफी हमारे अकाउंट में हमारे मासिक मुनाफे में वृद्धि कर सकता है कोई रोकने के नुकसान के साथ कारोबार कर रहा है कि कैसे हमें पता चलता है कि एक पासवर्ड शामिल होंगे। हाँ, लेकिन बात आप बाहर से बंद कर दिया रहे हैं, तो आप बड़े समय दोस्त खराब कर रहे हैं, एक दिन है। ============================================== 2 साल पहले इस साइट पर आया था और मेरी कोई एस / एल नीति की बात की थी, जो आदमी के रूप में, इस मामले पर अपने विचार अस्तित्व में बस के बारे में हर विदेशी मुद्रा साइट पर जाना जाता है। अब यह है कि मैं व्यापार रास्ता है, लेकिन मुझे लगता है वे उबाऊ हो के रूप में तो स्पष्ट कर रहे हैं, जब तक कि केवल कम काउंटर रुझान ले, हर समय प्रवृत्ति के साथ व्यापार। मैं एक गलती करते हैं, मैं कीमत रिटर्न तक पकड़ है, यहां तक ​​कि काउंटर प्रवृत्ति व्यापार के साथ, सतत ---- अब, यह आसानी से एक महीने का समय लग सकता है, लेकिन मेरा खाता आकार इस विधि के लिए अनुमति देता है, लेकिन हाल ही में मैं से एक और पद्धति पर गिर गए जिसका नाम मैं इस समय याद नहीं कर सकता है, और वह यह है कि एक और प्रवृत्ति व्यापारी ------ एक विस्तृत स्टॉपलॉस सेट और बाहर से बंद कर दिया है, तो बाहर निकलने के बिंदु पर एक खरीद बंद करो दर्ज करें, और बस इसके बारे में भूल जाते हैं। यह आपको अधिक लाभदायक ट्रेडों साथ पाने के लिए अनुमति देता है और अगर अभी भी और जब कीमत पराजयों आप शामिल किया गया! मैं, कारण आईएम अभी भी कोई SL कामकाज पर अटक दोनों तरीकों का उपयोग करें, और मेरे और सिस्टम का उपयोग करने वाले लोगों के लिए, यह अच्छी तरह से काम करने लगता है। मैं यह सही ढंग से वर्तमान और भविष्य की प्रवृत्तियों गधे नहीं कर सकते हैं newbs के लिए अच्छा है, लेकिन लगता है इस बिंदु पर अपने अनुभव के स्तर पर ठीक प्रतीत होता नहीं है। कि मैं हर अस्थायी पकड़ के लिए, खूंखार मार्जिन कॉल के प्रभाव को नकार, उसके स्थान पर एक काउंटर व्यापार वहाँ है, सिवाय के रूप में अब तक बैंक उड़ाने के रूप में, सैद्धांतिक रूप से आप क्या कहते हैं, वास्तव में संभव है! मैं वास्तव में एक व्यापार पर दे दिया है कि अगर भूमि कारण जीवित है, मार्जिन बनाए रखने के लिए और पाया है के रूप में, तो अब, मैं danged बात अभी भी है whats की तरह (बाहर ले जाया गया, कि व्यापार के प्रति 0.05 पिप्स पर अक्सर, इसे बाहर फीका है हाल ही में यूरो $ के साथ क्या हो रहा। SL आम तौर पर एक असफल व्यापार बनाता है याद है कि (कितनी बार आप आप एक बार पैसे में व्यापार खत्म बाहर देखने के लिए केवल एक व्यापार से बाहर निकलने है?) अब मैं SL का उपयोग नहीं करके लाभ कर रहे हैं, जो कई खोने newbs देखा है। लेकिन एक मार्गदर्शन करने के लिए कोई अनुभव नहीं करने के लिए थोड़ा के साथ विधि के बेतरतीब उपयोग करते हैं, आप इसे बाहर होने के लिए कर के रूप में के रूप में खतरनाक है, तो यह सबसे अच्छा प्रवृत्ति कहाँ जा रहा है बता सकते हैं या तो extroadinarily भाग्यशाली हैं या जो उन लोगों के लिए छोड़ दिया है एक प्रणाली है वहाँ विधि पेशेवरों और विपक्ष सबसे निश्चित रूप से कर रहे हैं, और यह बेहोश दिल या कम अनुभव के साथ उन लोगों के लिए नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे लिए व्यापार का एक व्यावहारिक और सही मायने में सफल रूप हो पाया है। मेरे अपने अनुभवों के आधार पर राय नहीं है, और बाहर जाने के लिए और व्यापार के अपने तरीके का अनुकरण करने के लिए एक आदेश!