Wellstrade समीक्षा

WellsTrade समीक्षा मैं उन्हें फोन की तरह के रूप में uninitiated के लिए WellsTrade बैंकिंग विशाल वेल्स फारगो, मंच कोच बैंक की छूट ब्रोकिंग के हाथ है। एक बैंक इस मामले में छूट ब्रोकिंग बैंड वैगन या मंच कोच पर कूदता है जब मैं प्रभावित नहीं हूँ, वे आम तौर पर इस उम्मीद में महंगी फीस के साथ घटिया ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की पेशकश की, एक आधा arsed काम करते हैं यह उनकी कड़ी निवेश से वफादार ग्राहकों रखेंगे कहीं और पैसा कमाया। कि WellsTrade के एक निष्पक्ष धारणा है? खैर (कोई यमक इच्छित), वे जाने कितनी दूर देखना ठीक है मैं अब चुप रहो और समीक्षा के साथ पर मिल जाएगा देता है। फीस आयोगों स्टॉक्स और ईटीएफ: $ 19.95; एजेंट की मदद से व्यापार: $ 45.00 100 प्रति वर्ष आयोग मुक्त ऑनलाइन ट्रेडों और माफ कर दी फीस एक वेल्स फारगो पीएमए पैकेज (मूल रूप से चेकिंग खाता) से जुड़ा हुआ है। पीएमए पैकेज योग्यता खातों में बयान न खत्म होने वाली शेष राशि $ 25,000 कुल प्रत्येक महीने के लिए कोई मासिक सेवा शुल्क है। अन्यथा इसके $ 30 / महीने। विकल्प: अनुबंध के अनुसार + $ 1 $ 9.95 म्यूचुअल फंड: $ 35 लेन-देन के प्रति $ 50: ट्रेजरी बिल्स, नोट्स और बांड की नीलामी निवेश उत्पादों: स्टॉक, विकल्प, म्युचुअल फंड, बांड, ट्रेजरी बिल, ईटीएफ न्यूनतम खोलने के लिए खाता: 1000 $ वेबसाइट साइन-अप आप अन्य वित्तीय उत्पादों वेल्स फारगो प्रस्ताव के सैकड़ों लोगों के बीच उन्हें खोजने के लिए होगा ताकि WellsTrade एक अलग वेबसाइट नहीं है। एक बड़ी वित्तीय संस्था के लिए हमेशा की तरह वे टीसीएस पर अभी तक बहुत बड़ा जोर देने और पर्याप्त नहीं जानकारीपूर्ण पाठ के साथ एक जटिल वेबसाइट है, नेविगेशन या तो सब अच्छा नहीं है। यह तो क्या कभी व्यक्तित्व के किसी भी प्रकार का अभाव है कि एक वेबसाइट है। खोज एक अच्छा कुछ ही मिनटों के बाद मैं अंत में मैं क्या देख रहा था पाया और एक व्यक्ति निवेश के खाते के लिए हस्ताक्षर किए। WellsTrade एक साइन-अप प्रक्रिया को चलाने के लिए नहीं कैसे में एक सबक है। सब से पहले वे एक लोड आप और अधिक वित्तीय उत्पादों को बेचने के अलावा, वे के जवाब की जरूरत नहीं है, बहुत सारे सवाल पूछते हैं। दूसरी बात यह है हर सवाल और तीसरे आप ऑनलाइन आप रूपों इसे प्रिंट पर हस्ताक्षर और उन्हें मेल करने की जरूरत प्रक्रिया को पूरा नहीं कर सकते हैं (वे आप अधिक सामान बेचने के लिए जानकारी का उपयोग होगा समझा, जिनमें से अधिकांश) टीसीएस का एक पैरा के साथ आता है। यह मैं कभी सहना पड़ा है सबसे खराब साइन-अप प्रक्रिया में से एक है, और यह इस समीक्षा के लिए नहीं था, तो मैं इसे पूरा नहीं होता। ट्रेडिंग प्लेटफार्म उपकरण तो एक सप्ताह बाद हम अंत में स्थानांतरित कर धन के साथ पूरा एक ट्रेडिंग खाता हो गया और व्यापार करने के लिए तैयार थे गए हैं। मैं पीढ़ी प्रभावित नहीं कर रहा हूँ पहली बार के लिए उनके व्यापार मंच खोलने के। यह अविश्वसनीय रूप से बुनियादी है और आप इसी तरह के आकार के दलालों से कुछ अन्य प्लेटफार्मों से मिल चालाकी की कोई जरूरत नहीं है। जानकारी के संदर्भ में आप मॉर्निंगस्टार फंड रेटिंग और सपा दैनिक रिपोर्ट प्राप्त करते हैं, लेकिन लगता है कि इसके बारे में। सीएनबीसी खिलाती है या स्ट्रीमिंग डेटा नहीं रह रहे हैं। चार्टिंग एक असली निराशा है; संभावना है कि आप देरी से सूचना के आधार पर व्यापार किया जाएगा ताकि वे वास्तविक समय में अद्यतन नहीं हैं। अच्छा नही। प्लस तरफ आप वेल्स फारगो के उत्कृष्ट बाजार कमेंट्री और अनुसंधान मिलता है। यह व्यापार की उच्च लागत के लायक है? मुझे नहीं लगता। मुक्त करने के लिए व्यापार करने के लिए संभावना अच्छा बैंकिंग सेवाएं बहुत अच्छा स्वतंत्र अनुसंधान अत्यंत उच्च आयोगों नहीं पीएमए कार्यक्रम में यदि $ 1 से नीचे शेयरों के लिए / शेयर कमीशन अधिक से अधिक $ 34.95 या मूलधन का 3.5% है प्रति शेयर अतिरिक्त 1.5 सेंट 1,000 से अधिक शेयरों के लिए शुल्क लिया जाएगा अमला ग्राहक सेवा भयानक व्यापार उपकरण उच्च मार्जिन दर $ 60 वार्षिक खाते के रखरखाव शुल्क $ 30 वार्षिक इरा शुल्क मैं इन की समीक्षा के साथ एक खुले मन रखने की कोशिश, लेकिन मैं व्यापार उपकरण, गरीब मंच प्रदर्शन और WellsTrade से महंगी फीस की कमी से हैरान नहीं हूँ। मैं शुरुआत में उल्लेख किया है कि वे सिर्फ उन्हें कहीं और चलती फार्म को रोकने के लिए मौजूदा ग्राहकों के लिए मूल बातें की पेशकश की सामग्री को होने लगते हैं। एक ग्राहक उदाहरण के लिए टीडी Ameritrade मंच मिल गया और फिर उनके पूरे बैंक खाते पर स्थानांतरित करने का फैसला करता है, तो जरा सोचो। दुर्भाग्य वेल्स फारगो सबसे बैंकिंग ग्राहकों को खराब ग्राहक सेवा और कम ब्याज दरों प्राप्त करने के बावजूद उनके खाते में कभी नहीं बदल कि यह सब भी वाकिफ हैं। मैं व्यापारी के किसी भी प्रकार के WellsTrade की सिफारिश नहीं कर सकते हैं इस कारण से, उनके मंच उनकी फीस महंगी, घटिया है और उनके ग्राहक सेवा गरीब है। आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो आप rookies के प्रति विशेष रूप से उनकी सेवा दर्जी कौन TradeKing द्वारा परोसा ज्यादा बेहतर होगा। आप एक मध्यवर्ती व्यापारी की अधिक कर रहे हैं, तो मैं आपको एक और अधिक व्यापक मंच, बेहतर सेवा और बहुत प्रतिस्पर्धी फीस है, जो OptionsHouse कोशिश सलाह देते हैं। उत्तर रद्द उत्तर छोड़ें आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा। आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *