हेक्टर व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम डाउनलोड

"हेक्टर व्यापारी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम" टोरेंट विवरण धार पर पाया: अरे दोस्तों, यह मेरी पहली धार नहीं, मैं \\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\ (कुछ वर्षों के लिए यहाँ के आसपास गुप्त के बाद है \ 39;, मैं सिर्फ \\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\ 39 नहीं था कि कुछ भी नहीं आलसी था मीटर; टी पर पहले से ही यहाँ !)। क्या मैं पूर्ण HectorTrader विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम है। यह पता लगाने के लिए लगभग असंभव था लेकिन मैं अंत में किया था और अब मैं तो कृपया पहले मेरे साथ साझा किया है, जो आप के लिए साझा कर रहा हूँ। 1. प्रवृत्ति का विश्लेषण 2. पैटर्न Breakouts 3. स्विंग ट्रेडों 4. स्टॉप लॉस और लक्ष्य लेखक: tienngoc585 | 2013/09/04, 09:06 | दृश्य: 305 हेक्टर DeVille - HectorTrader पर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम इंग्लैंड | AVI | XviD MPEG4 1 Mbit / s | 1156x812 | एमपी 3 स्टीरियो 128 kbit / s 44 किलोहर्ट्ज | 17 घंटे | 9.54 जीबी शैली: लर्निंग HectorTrader आप वास्तव में आँख बंद करके एक ब्लैक बॉक्स प्रणाली द्वारा उत्पन्न संकेतों का पालन करने के लिए विरोध के रूप में व्यापार करने के लिए सीखने इसलिए अभी तक एक ब्लैक बॉक्स व्यापार प्रणाली आप एक पूर्ण विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रम की पेशकश कर रहे थे तुम नहीं दे रहा है। एक महत्वपूर्ण अंतर theres! आप बस तुम न एक प्रणाली का अनुसरण जब काफी व्यापारिक निर्णय youre लेने से समझते हैं। आप बस या कि सटीक समय पर सही नहीं हो सकता है कि संकेतकों का एक संयोजन द्वारा उत्पन्न संकेतों का पालन करें। आदेश हाथ में, आप वास्तव में जानने के लिए जब इस या उस व्यापार निर्णय माना जाता है और यही कारण है कि इस या उस कार्रवाई की जाती है यही कारण है कि आप पूरी तरह से समझ सकते हैं व्यापार करने के लिए कैसे! जापान, यूरोपीय संघ, संयुक्त अरब अमीरात, चीन, Au, आरयू, एसए, ब्राजील और गाओ के लिए दर्पण।