प्रणाली की समीक्षा एमएसीडी सिस्टम ट्रेडिंग

प्रणाली की समीक्षा: एमएसीडी सिस्टम ट्रेडिंग | 4 साल पहले प्रकाशित किया गया 02:33 | 20 जनवरी 2012 3 टिप्पणियाँ ट्रेडिंग एमएसीडी सिस्टम backtesting की १.५२,३१४ सेकंड के बाद, मैं परिणाम मिल गया है (हाँ, यह मेरी क्वाड-कोर फ्लक्स संधारित्र प्रकाश वर्ष आगे अपने नन्हा क्वाड-कोर प्रोसेसर की तेजी के बाद कि था)। यह आसानी से समझा जा सकता है, ताकि मैं एक स्वच्छ तालिका में संकलित। अब, प्रणाली की मेरी मूल्यांकन करने के लिए पर स्थानांतरित करने देता है। कैसे किया यांत्रिक ट्रेडिंग सिस्टम के लिए Robopip स्टैंडर्ड के खिलाफ प्रणाली किराया? लाभप्रदता: 13/20 आप देख सकते हैं, इस प्रणाली को सालाना 7.5% के लिए जो अनुवाद मई और 2011 के दिसंबर के बीच एक 5% लाभ उत्पन्न करने में सक्षम था। यह एक सकारात्मक आंकड़ा था, भले ही मैं वापसी के साथ प्रभावित नहीं कर रहा हूँ। सब के बाद, लाभ आप इस तरह अपने स्थानीय वाणिज्यिक बैंक के साथ एक समय जमा खाते के रूप में अन्य सुरक्षित निवेश में मिल गया couldve कुछ है। फिर भी, मैं आप लाभ लक्ष्य के लिए कुछ tweaks बनाने यदि यह वास्तव में एक लाभदायक प्रणाली हो सकता है। एक और अधिक आक्रामक लाभ लक्ष्य है, उदाहरण के लिए, ट्रेडों अब चलन में रहने की अनुमति होगी। जोखिम सहिष्णुता: 14/20 दिसंबर 2011 तक मई से प्रणाली की मासिक रिटर्न annualizing बाद, मैं अपने प्रोसेसर के माध्यम से कुछ नंबरों से भाग गया और 0.2001 के एक शार्प अनुपात के साथ आते हैं। इसके बहुत प्रभावशाली नहीं, 1.0000 की मेरी बेंचमार्क नीचे अपने विचार है, लेकिन यह, आईएम रोकने के नुकसान के अपने गंधा उपयोग के लिए इस प्रणाली को ऋण दे सकता है कि हो सकता है। बाजार को लेकर किया गया था जब प्रारंभिक 50-रंज बंद के दौरान कई बार सही दूर सिस्टम से बाहर निकलें ट्रेडों में मदद की। इसके अलावा, मैं समय से चला गया के रूप में बाजार ट्रेडों में ले जाया गया, हर 50 पिप्स कि स्टॉप चलती पिप्स और सीमा जोखिम में ताला मदद की पक्ष में है कि देखा। मैं तुम लोगों के बारे में पता नहीं है, लेकिन जहां इम, स्मार्ट जोखिम प्रबंधन thats से! नौसिखिया मित्रता: 5/10 आप इस प्रणाली व्यापार करने के लिए दो बार फ्रेम के माध्यम से फ्लिप करने के लिए है, हालांकि मैं एक व्यापार में प्रवेश करने पर अपने नियमों में बहुत सरल और सीधा कर रहे हैं कि कहेंगे। यह इस लिए इस्तेमाल किया जाना newbies के लिए एक समय लग सकता है, लेकिन मुझे यकीन है कि theyll समय में इसे भांप लेना। क्या मैं newbies के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में देखते प्रणाली की आवश्यकता है कि व्यापार प्रबंधन है। वे एक व्यापार के लिए कई पदों खोलने और उनके पक्ष में बाजार की चाल के रूप में रोकने के नुकसान के लिए आगे बढ़ के विचार के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। आप एक ईए में यह कार्यक्रम, जब तक कि आप भी व्यापार babysit करने की जरूरत है। कुल स्कोर: 32/50 कुल में, सिस्टम में 50 में से 32 के स्कोर अर्जित किया है, लेकिन मैं परीक्षण प्रणाली है कि मूल प्रणाली का एक यंत्रीकृत संस्करण है कि मन में रखो। हमारे प्रोसेसर हैं के रूप में उन्नत के रूप में सत्य, कहा जा सकता है, व्यापार के विवेकाधीन पहलुओं रोबोट को समझने के लिए भी मुश्किल हो जाता है। तुम मनुष्यों हमें वहाँ हरा मिल गया है, बीमार तुम्हें दे कि! किसी भी मामले में, मुझे लगता है कि मैं अभी भी सुधार की गुंजाइश Theres लगता है, हालांकि 32 के स्कोर, एक सम्मानजनक ग्रेड है। इस प्रणाली के निर्माता, winstonereed शायद यही कारण है। मूल ट्रेडिंग के लिए समायोजन एमएसीडी प्रणाली बनाने का फैसला किया है। मैं तुम्हें वह बना दिया है सुधार की जाँच उसकी धागे से ड्रॉप सुझाव देते हैं। मुझे लगता है वह काफी कुछ तोड़ मरोड़ कर दिया और यहां तक ​​कि प्रणाली के अपने नवीनतम संस्करण में बोलिंगर बैंड का उपयोग करता है सुन! अभी के लिए, यह होली ग्रेल सिस्टम continues8230 के लिए हमारी खोज की तरह दिखता है; होली ग्रेल system8230; आप पाते हैं, हम चाहिए!