डीवीडी - पैसा शेयर ट्रेडिंग रणनीतियों अपने लाभ को अधिकतम करने के लिए

अपने लाभ को अधिकतम करने के लिए डीवीडी पैसा शेयर ट्रेडिंग रणनीतियों अद्यतन: माइकल गुड, मैं मेरी सबसे अच्छा एक छात्र में परिवर्तित कर दिया है जो अपने पूर्व # 1 नफरत, मेरी रणनीति का उपयोग कर पिछले कुछ महीनों में अब तक $ 70,000 + है, वह भी इस पोस्ट में सभी अपने लाभ का एक चार्ट बनाया अद्यतन: यहाँ नवीनतम 5 डीवीडी पैकेज समीक्षाएं देखें अद्यतन: एक 15 वर्षीय इस डीवीडी पैकेज का क्या सोचता है कि यहाँ देखें अद्यतन: (! मैं इस सामान को खिचड़ी भाषा) माइक इंजीनियर 5 महीने में $ 350,000 में $ 50,000 चालू करने के लिए इन रणनीतियों का इस्तेमाल किया गया है! अद्यतन: टोनी एलिस, एक स्नातक छात्र, 6 महीनों में $ 50,000 से अधिक बना दिया है! (अब सिर्फ एक सप्ताह बाद यह आंकड़ा $ 75,0008230 अप करने के लिए है, एक और पोस्ट coming8230 ;.) कोई मजाक है, इन वास्तविक लोगों और मैं नहीं DoublingStocks (उर्फ Doublingscams) कर रहे हैं पैसा स्टॉक्स को छूने के लिए बहुत जोखिम भरा लगता है? तुम्हें पता है मैं सभी अद्यतन (एक कुछ वर्षों के भीतर $ 2,000,000 में $ 12,415 कैसे निकला सुन जब तक प्रतीक्षा करें: जून 2009 के रूप में, आईएम तक 360% पिछले 18 महीनों में मुझे Covestor8230 पर 25,000 से बाहर शीर्ष उठाया व्यापारी बना रही है, और मेरी PennyStocking डीवीडी छात्रों को किसी भी साधन का उपयोग कर के बिना इन छोटी कंपनियों के हजारों पर हजारों व्यापार से लगभग 1/4 शीर्ष 100!) एक के लिए खाते। और एक traderIve के इम भी नहीं है कि अच्छा हमेशा मेरी भलाई के लिए भी लालची और अनुशासनहीन हो गया। वास्तव में क्या करना है, यह जानकर लेकिन कभी संरेखित करने के लिए सब ठीक चर के लिए प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य रखने की कल्पना करो। इसके maddeningIve लाखों बना दिया है, लेकिन Ive भी मेज पर अधिक कई लाखों छोड़ दिया है। यह मैं हठ 2 साल के लिए पर आयोजित किया है कि एक शेयर पर मेरी संपत्ति का 1/3 खो के रूप में अनुशासन की लगातार कमी मुझे पकड़ने होता है कि लगभग अपरिहार्य था। रुको, आईएम सार्वजनिक रूप से एक बहुत बड़ा नुकसान को स्वीकार? हाँ, तुम जल्द ही पता चलता है, मैं कुछ भी नहीं वापस पकड़, यह सही है। इस तरह के एक बुरा प्रतिष्ठा स्टॉक्स दे दिया है कि वहाँ से बाहर सभी BullShip विपणन कार्यक्रम के थक गया हूँ। मैं तुम्हें दिखाने के लिए इन घाटा ऊपर लाने Ive आप सभी जोखिमों और इस बाजार के साथ जुड़े पुरस्कार दिखाने के लिए मैं विशिष्ट योग्य आईएम का मानना ​​है कि क्यों उतार स्टॉक्स और thats के चढ़ाव दोनों का अनुभव है कि। व्यापार नहीं है या आप इस डीवीडी देखने के लिए जब तक एक और पैसा शेयर में निवेश, मैं तुम्हें Ive मेरी व्यापार कैरियर की पिछले एक दशक में सामना करना बहुत नुकसान से बचने में मदद कर सकते हैं। मैं तुमसे झूठ अभ्यस्त, पैसा स्टॉक जोखिम भरा है। लेकिन, शेयर बाजार में सब कुछ scumbags दलालों कहने youre बड़ा पुरस्कार उपज सकता है कि एक छोटे से जोखिम के लिए देख रहे हैं, on8230 क्या पढ़ बात riskyno है; कुछ लोगों को यह सब नंगे करने की हिम्मत है, क्योंकि कोई अन्य अनुदेशात्मक डीवीडी इसलिए कच्चे और ईमानदार है। कोई अन्य दीवार Streeter लोगों को जानने में मदद करने के लिए सभी उनकी सबसे बड़ी सफलताओं और असफलताओं विस्तार करने के लिए तैयार है और दुख की बात thats। अपने टीवी शो की सफलता और बहुत, बहुत द्वेषपूर्ण टिप्पणी करने के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि मैं यह सब ले जा सकते हैं, मेरे बारे में लिखा है। मैं वित्त की दुनिया में एक नए युग, कुल पारदर्शिता और सीखने से भर जाता है कि एक में प्रवेश करने के लिए उम्मीद है। बड़े सपने हैं, लेकिन मैं अपनी संभव लगता है। मेरे घाटे बहुत दर्दनाक किया गया है, कि वे भी कभी नहीं किया था मेरे लाभ की तुलना में मेरे स्टॉक्स के बारे में अधिक पढ़ाया जाता है। मैं किसी भी नुकसान उठाना पड़ा था इससे पहले कि मैं इस डीवीडी बनाया था, तो यह बहुत helpfulit probly आप के लिए खतरनाक हो सकता है नहीं होगा। केवल अब, मेरी firsthand अनुभवों के माध्यम से, मैं वास्तव में सफलता की कुंजी कभी एक बड़ा नुकसान लेने के लिए होने का कोई मौका रोकने के लिए अपने घाटे को नियंत्रित कर रहा है कि समझ में नहीं आता। ठीक है, बहुत स्पष्ट लगता है? मेरा विश्वास करो, वास्तविक जीवन में अपने उतना आसान नहीं। लेकिन, यह सब मेरी गलतियों के लिए, और कई, मैं अभी भी लायक $ 500,000 से अधिक तो मैं अभी भी मेरी प्यारी स्टॉक्स व्यापार और क्या मायने रखता है thats कर सकते हैं वहाँ किया गया है। और मैं ठीक कर रही है, सभी व्यापारी के 90-95% खो विचार। तो, क्यों मैं मूल रूप से मेरे सारे व्यापार रहस्य दूर दे रहा हूँ? इसके कई कारण हैं: शौकीनों पर preying 1. थक im पेशेवर व्यापारियों आईएम पाला और कैसे वापस लड़ने के लिए आप के शौकीनों दिखा! समय में, पेशेवरों निश्चित रूप से अपनी रणनीति बदल जाएगा, लेकिन बीमार भी बीमार जब वे करते हैं इसके बारे में बताने के लिए अभी वहाँ हो तो नियमित रूप से ब्लॉगिंग हो। पैसा स्टॉक्स पर तेजस्वी सबके 2. आईएम थक समाज के थक im वित्तीय सट्टेबाजों पर नीचे देख 7. इतने सारे निवेश रणनीतियों को वहाँ से बाहर लोगों को जानने और उनके लिए सबसे अच्छा काम करता है जो कुछ भी काम करने में सक्षम होना चाहिए कि कर रहे हैं। वर्तमान में, मूल्य निवेश है कि यह इतने मुखर समर्थकों में है, जिसका मुख्य कारण बहुत लोकप्रिय है। कारण बेतुका उद्योग के नियमों के लिए, कुछ सट्टा निवेश रणनीतियों कभी जनता के उपभोग के लिए विस्तृत किया गया है। मैं छू स्टॉक्स के किसी भी पैसा नहीं करना चाहिए सपना जोखिम के लिए खर्च कर सकते हैं, जो कई लोगों के रूप में हर किसी के लिए ठीक हो जाएगा अपने निवेश की रणनीति का दावा नहीं है, लेकिन लोगों के लिए अपने समय के इन वैकल्पिक निवेश रणनीतियों के बारे में जानने के लिए और कुछ पर लेने का मौका दिए जाने की अगर वे चाहते हैं अतिरिक्त जोखिम। यह सही है, अमेरिका में अब भी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है? अब, वित्त की स्वतंत्रता नहीं है! Scalability की मेरी strategys कमी की कमी की वजह से 8. आईएम थक ज़रूर, मैं सैकड़ों कुछ वर्षों के भीतर लाखों लोगों के लिए जोड़ लिया है जो साल में कई बार प्रति डॉलर के हजारों से बना है, लेकिन पैसा स्टॉक्स सीमाएं हैं। कोई बात नहीं तुम एक व्यापारी, आप इस बाजार में प्रति वर्ष कुछ लाख डॉलर से अधिक नहीं बना सकते कितना अच्छा। यही कारण है कि अभी भी अवसर के लिए कमरे के बहुत सारे पत्ते, लेकिन इस अद्वितीय गुण आप कर सकते हैं कि कितना करने के लिए छत नहीं है इसका मतलब यह है कि बाजार को समझते हैं। 99 हेज फंडों का% और अन्य सभी बड़े वित्तीय संस्थानों में इस बाजार की अनदेखी यही कारण है। यह बहुत अच्छा है! उन लोगों को बेहद चालाक होते हैं और वे अरबों डॉलर का प्रबंधन; शुक्र है उनकी अनुपस्थिति तुम्हारे और मेरे जैसे लोगों के लिए अवसर पैदा करता है। Ive के लिए अपने जीवन समर्पित किया है के बारे में बात करने में सक्षम नहीं किया जा रहा 9. आईएम थक मैं निवेश के कारोबार से बाहर आधिकारिक तौर पर अब हूँ, आईएम मुक्त, बात सिखाना, और शेयर बाजार और एक और सभी के साथ अपने सिद्धांतों पर बहस करने के लिए। सब कुछ के बारे में आईएम 100% सही, सब मेरे व्यापार सिद्धांतों परीक्षण और त्रुटि के आधार पर कर रहे हैं तो कौन जानता है, लेकिन Ive मैं क्या कर के बारे में स्वतंत्र रूप से बात करने के लिए सक्षम नहीं किया गया है, क्योंकि मेरी सीखने अवरुद्ध कर दिया गया है। अब और नहीं! अब हम एक साथ जानने के लिए स्वतंत्र हैं और मैं Ive देखा क्या से आ रहा है और जहां आप देख एक बार, ओह हम होगा क्या एक बातचीत! किसी को मेरी रणनीति का उपयोग करता है और लाखों बनाता है जब तक 10. मैं इंतजार नहीं कर सकते मैं Tulane विश्वविद्यालय में मेरे नाम से एक $ 15,000 छात्रवृत्ति बनाया है और इसका मेरे जीवन का सबसे पुरस्कृत अनुभवों में से एक रहा। मैं शिक्षण लोगों का उपहार अपने दम पर करोड़पति बनने के लिए सक्षम होने के लिए दे रही है किसी की तुलना में पीली होगा कि एक महसूस कर रही है। यह कुछ साल लग सकते हैं, लेकिन यह नहीं होगा। वहाँ हमेशा से लाभ के लिए नए अवसरों का हो जाएगा, लेकिन आप उन्हें का लाभ लेने के लिए सबसे अच्छा देखने के अनुभव के वर्ष है जो मेरे जैसे लोगों से सीखना चाहिए। मैं लंबी और छोटी तरफ से दोनों, मेरे जीवन दैनिक स्टॉक्स खेलने में लगभग एक दशक बिताया है, इसलिए अपने अनुभवों और लड़ाई का परीक्षण सबक मैं तुम्हें पैसा स्टॉक्स से लाभ करने के लिए सीखने में मदद मिलेगी आप की पेशकश की। इस समझे: कोई गारंटी लाभ, सफलता के लिए केवल बेहतर संभावना है। यह 6 घंटे डीवीडी सेट, बेहतर या बदतर के लिए, मेरे सभी मेरी सबसे मूल्यवान अनुभव और सबक सीखा विवरण। मुझे लगता है कि स्टॉक्स आप से बचने के लिए क्या नुकसान पता है, से डरने की बात नहीं कर रहे साबित करने की उम्मीद है। अच्छी खबर यह है कि ज्यादातर लोगों को यह लाखों में हजारों चालू करने के लिए लेता है क्या देखने के लिए तैयार नहीं कर रहे हैं, के बाद से महान अवसर यहाँ है कि वहाँ है। मैं वास्तव में मैं पैसा शेयर व्यापार और मुझसे अधिक सफल होने के लिए लोगों को सिखा सकते हैं विश्वास करते हैं, थाली करने के लिए कदम है और यह एक कोशिश दे। 8220; मैं डीवीडी अत्यंत उपयोगी पाया। इसकी एक keeper8230, मैं it.8221 से बहुत कुछ सीखा है; जी मार्केज़ 8220; मैं उन्हें (डीवीडी) 8230 के साथ व्यापार के दो और एक आधे सप्ताह में $ 1,311.32 ऊपर हूँ, मैं अपनी साइट पाया जब तक मैं लाल रंग में था कि किसी भी संयोग है? वर्ष के लिए अब $ 2200 अप, $ 800 उबरने के बाद मैं पूर्व टिम खो दिया है। धन्यवाद एक लाख 8221; 8220; मैं Tims शिक्षण प्यार है, यह समय की सबसे ताजा हवा के झोंके की है। मैं अपने अतीत के अनुभव के पूरक के लिए अपने शिक्षण का उपयोग किया गया है और मैं वास्तव में यह मुझे अलग तरह से अब चीजों को देखने में मदद मिली है कि कहने के लिए है। मैं अपने पाठ्यक्रम के मालिक हैं और मैं (टिम के बाद) में कुल पोर्टफोलियो 2 महीने तक 45% कर रहा हूँ। मुझे लगता है कि उनके मार्गदर्शन के लिए एक बयान में आता है। मैं मैं टिम के साथ किए गए निवेश के लिए हुकुम में वापस भुगतान किया गया है। धन्यवाद टिम 8221; गोली मार 8220, मैं एक बहुत कुछ सीखा है, और मुझे यकीन है कि अपने लक्षित दर्शकों को और भी अधिक सीखना होगा। गलतियों के कई वर्षों के लायक बनाने के लिए बिना, ज्ञान के कई वर्षों के लायक हासिल करने के लिए एक निवेशक के लिए एक बढ़िया तरीका है 8221; 8220; इस अद्भुत डीवीडी के उत्पादन के लिए धन्यवाद। हम इसी तरह शेयर व्यापार, लेकिन मैं हमेशा बाजार के लंबे पक्ष पर अपना पैसा बनाया है। मैंने सोचा कि मैं कैसे अपने काम के साथ हूँ कैसे प्रभावित आप बता सकते। ये नई रणनीति अब मैं कम के रूप में अपने कारोबार में इन शेयरों में से कुछ मुझे भी मदद की है और इसके लिए फिर से, बहुत अच्छी तरह से अब तक धन्यवाद बाहर काम 8221; जिम आर 8220; सलाह अब तक कम से कम मेरे लिए अच्छा है और मैं आप भाग्य का सबसे अच्छा चाहते हैं, लेकिन मुझे आशा है, मैं अपने डीवीडी के लिए फिर से शुक्रिया अदा किया है, मैं लगभग अपने size8230 के बारे में एक खाते के साथ आज इसके लिए तीन बार पैसा बनाया अपने पिछले record.8221 करने के लिए आप को हरा करने के लिए; गैरी 8220; इस Ive पाया अब तक का सबसे पूरा अनुदेशात्मक गाइड के द्वारा होता है। मैं यह मेरी trading.8221 में सुधार होगा कि मेरे मन में कोई संदेह नहीं है; टोनी तकनीकी ऐनक: शीर्षक। PennyStocking